Aashiqui 3: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोमवार को अपने फैंस को दिल खुश करने वाली खबर दि है। कार्तिक ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि वह 1990 की ब्लॉकबस्टर हिट आशिकी के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इस तीसरे पार्ट का निर्देशन अनुराग बासु करेंगे। अपने जमाने की म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर रही आशिकी के इस तीसरे पार्ट को लेकर फैंस बेहद एक्ससाइटेड हैं। बीते दिनों ही उन्होंने जानकारी दी थी कि वह अपनी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

सोशल मिडिया के जरिए दी जानकारी,

भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की कामयाबी के बाद बॉलीवुड में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, हाल ही में अभिनेता ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू की है। अब वो आशिकी 3 में लीड रोल में नज़र आएंगे। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के ज़रिए कार्तिक आर्यन ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने ‘आशिकी 3’ का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “अब तेरे बिन जी लेंगे हम… ज़हर जिंदगी का पी लेंगे हम…” कार्तिक ने यह भी बताया कि वो बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं।

पहले के दोनों पार्ट्स से भी ज़्यादा हिट हो सकती है फिल्म,

ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग वाले कार्तिक आर्यन की फिल्म आशिकी 3 पहले के दोनों पार्ट्स से भी ज़्यादा हिट हो सकती है। साल 1990 में रिलीज़ हुई आशिकी जिसमे एक्टर राहुल रॉय एक्ट्रेस अनु अग्रवाल के साथ लीड रोल में नज़र आए थे। दर्शकों के द्वारा उसे खूब सराहा गया था। इसके बाद आई आशिकी 2 (Aashiqui2) जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी और कैमिस्ट्री को भी दर्शकों का खूब प्यार और सपोर्ट मिला था। बॉक्स ऑफिस पर (Aashiqui2) ने धमाल मचा दिया था। आज भी आशिकी 2 के गाने लोग दिल लगाकर सुनते हैं। उम्मीद है आशिक़ी और आशिकी 2 की तरह आशिकी 3 भी लव स्टोरी होगी और दिलचस्प कहानी होगी।

1990 और 2013 में भी चल चूका है आशिकी का जादू,

बता दें आशिकी (Aashiqui) फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएं थे। इस फिल्म को एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर माना जाता है, जिसकी मुख्य वजह नदीम-श्रवम का म्यूजिक और समीर, रानी मलिक और मदन पाल द्वारा लिखे गए गीत हैं। इसके बाद आशिकी का सीक्वेल आशिकी 2 जिसमे आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे। आशिकी 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। यह भी एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें जीत गांगुली, मिथुन और अंकित तिवारी की आवाज का जादू था और फिल्म के गाने इरशाद कामिल, संदीप नाथ, संजय मासूम और मिथुन ने लिखे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर