किलो और लीटर वाले मामले पर राहुल ट्रोल, बीजेपी पर ऐसे बरसे सीएम भूपेश
file photo

0 भूपेश बोले गलती होती है, पीएम मोदी ने बताए थे 600 करोड़ वोटर; रमन सिंह तो मोदी जी को श्रद्धांजलि तक दे चुके हैं…

विशेष संवादाता, रायपुर
दिल्ली के रामलीला मैदान में हल्ला बोल रैली के दौरान राहुल गांधी आटे के साथ किलो की बजाये लीटर का उपयोग कर बैठे थे। उनके इस उद्बोधन के बीजेपी आईटी सेल द्वारा उन्हें सोशल मिडिया में खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस बात से खफा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से लौटते ही पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे, तो वे राहुल के भाषण के उस अंश को बार बार ट्रोल करने पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बीजेपी को आड़े हाथों लिया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि कभी कभी गलती होती है, भूलवश या फिर ज़बान अगर फिसल जाये तो उसे बीजेपी जिस तरह ट्रोल कर रही है जैसे उनके नेता कभी गलतियां नहीं करते।
सीएम भूपेश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश में जाते हैं और कहते हैं कि 600 करोड़ मतदाताओं ने वोट डाला है। हिंदुस्तान की जनसंख्या ही 135 करोड़ है और 600 करोड़ मतदाता कहां से कर लिए। इसके बारे में भाजपा कुछ बोलेगी। गृह मंत्री जी उत्तर प्रदेश के चुनाव में कहते हैं कि इंटर के बाद जो 10वीं में एडमिशन लेगा। कभी होता है ऐसा। रमन सिंह तो मोदी जी को श्रद्धांजलि दे दिए थे। इसी रायपुर में। याद है कि वह भी वीडियो दिखाना पड़ेगा।मुख्यमंत्री ने कहा, कभी-कभी जबान फिसल जाती है। मुख्यमंत्री ने कहा, क्या यही सिखाया जाता है। अभी तीन दिन का आरएसएस और बीजेपी का शिविर होगा क्या यही सिखाया जाएगा। हम यहां सत्ता में है। क्या हम भाजपा के नेताओं का इस तरह से उपहास उड़ाते हैं। उनके बताए हुए मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं। कितनी बार इन लोगों की जबान फिसली है।

राहुल की बात पर रमन ने यह कहा

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने शाम को सोशल मीडिया एकाउंट से लिखा कि BHEL से मोबाइल बनाने वाले राहुल बाबा अब आटा लीटर से ले रहे हैं। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल जी ऐसे महान ज्ञानी के मार्गदर्शन में ही काम कर रहे हैं।