नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के भाजपा विधायक अरविन्द गिरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक थे। वह 65 वर्ष के थे। उनके निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा को श्रृद्धांजलि अर्पित की है। मिली जानकारी के अनुसार गिरि को दिल का दौरा पड़ने के बाद इलाज के लिये लखनऊ लाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनका निधन हो गया। वह लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक चुने गये थे।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी शोक संदेश के अनुसार योगी ने भाजपा के वरिष्ठ विधायक गिरि के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने ट्वीट कर कहा कि लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दु:खद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।’

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भी गिरि के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा गोला,लखीमपुर खीरी के कर्मठ व जनप्रिय विधायक अरविंद गिरि जी के निधन की अत्यंत दु:खद सूचना से स्तब्ध व दु:खी हूं। आपका जाना हम सभी की अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर