अब छग. में ईडी की धमक….कार्रवाई को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में रार
file photo

0 सीएम भूपेश ने फिर जताई आशंका, कहा आईटी के बात अब ईडी आएगी, कांग्रेस बोली IT, ED और CBI’ केंद्र सरकार के तीन जमाई, बीजेपी बोली सब होंगे बेनकाब

विशेष संवादाता, रायपुर
छत्तीसगढ़ में इनकम टैक्स की टीम ने बुधवार तड़के शराब और स्टील कारोबारियों सहित अन्य पर छापे मारे हैं। टीम की कार्रवाई रायपुर, बीरगांव, रायगढ़ और खरसिया में जारी है। IT रेड को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है। कहा कि, यह तो शुरुआत है। अभी IT आई है, फिर ED आएगी। फिलहाल इस छापे में 50 से अधिक अफसरों की टीम शामिल है। एक साथ सभी जगहों पर कार्रवाई की है। इधर आईटी की कार्रवाई के बाद कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, खबर है कि प्रदेश के कुछ कारोबारियों के घर IT की रेड है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है। अब तो ये नारा आम लोगों की जुबान पर है कि मोदी सरकार के तीन जमाई, IT, ED और CBI । जब से मोदी सरकार सत्ता में है बीते 8 सालों में इन संस्थाओं का राजनीतिक दुरुपयोग ही हो रहा है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और अब कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख ने जो आशंका जताई है उसे लेकर बीजेपी के मुख्या प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने तंज कैसा है कि चोर की दाढ़ी में इसे तिनका बोला जा सकता है। काली कमाई वाले केंद्र सरकार और निष्पक्ष जांच एजेंसियों को आरोप लगाकर खुद को जस्टिफाई करना चाह रहे हैं। लेकिन कुछ भी कर लें लाख कोशिशों के बाद भी जनता के सामने केंद्रीय जाँच एजेंसियां इनको बेनकाब करके ही रहेंगी। सिर्फ इनके नेता मंत्री नहीं बलकि अला अधिकारी की पोल भी खुलेगी।