बॉलीवुड डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 9 सितंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले रणबीर और आलिया उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी थे। महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को वहां विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। इस दौरान प्रदर्शनकारी काले झंडे लेकर महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे और हंगामा किया। वहां मौजूद स्थानीय पुलिस ने मोर्चा संभाला और स्थिति को नियंत्रित किया।

रणबीर और आलिया नहीं कर पाएं महाकाल के दर्शन

महाकाल मंदिर के बाहर माहौल बिगड़ने कि वजह से अयान मुखर्जी अकेले ही महाकाल के दर्शन करने और संध्या आरती के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया कुछ वीडियो सामने आईं हैं जिनमें केवल अयान मुखर्जी को संध्या आरती में भाग लेते हुए देखा जा सकता है। दर्शन करने के बाद अयान मुखर्जी बहार निकले के और उन्होंने मीडिया से बात भी की और कहा कि वो अपनी फिल्म के सफल होने की कामना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा कारणों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंदिर में दर्शन नहीं कर पाए, केवल निर्देशक अयान मुखर्जी ही दर्शन कर पाए हैं।

सोशल मीडिया पर शुरू हुआ फिल्म का विरोध

अब धीरे-धीरे बॉयकॉट ट्रेंड ह्मास्त्र को भी अपने चपेट में लेने की कोशिश कर रहा है। बता दें फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। लेकिन अब फिल्म को लेकर प्रदर्शन शुरू हो गईं है, और सोशल मिडिया पर भी फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड्स चलने लगें हैं। बीती रात ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड किया। फिल्म को लेकर शुरू हो रहे इस विरोध ने मेकर्स की चिंता जरूर बढ़ा दी है।

9 सितंबर को होगी फिल्म रिलीज

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट अयान मुखर्जी ने किया है। कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिम्पल कपाड़िया भी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर ने ‘शिवा’ और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है। अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं नागार्जुन, हिस्ट्री का नॉलेज रखने वाले आर्कियोलॉजिस्ट अजय का रोल प्ले कर रहे हैं। मौनी के रोल का नाम है दामयंती।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर