Breaking News : रायपुर में कल निकाली जाएगी गणेश विसर्जन की झांकियां, मौसम के बदलते मिजाज के चलते आदेश में किया गया परिवर्तन
Breaking News : रायपुर में कल निकाली जाएगी गणेश विसर्जन की झांकियां, मौसम के बदलते मिजाज के चलते आदेश में किया गया परिवर्तन

रायपुर। राजधानी में इस बार मौसम के बदलते मिजाज के चलते रायपुर पुलिस ने झांकी निकालने के आदेशों में परिवर्तन करते हुए रविवार की रात के जगह सोमवार की रात में झांकी निकालने का निर्णय लिया है।

जिला प्रशासन और गणेश समितियो के बीच बैठक खत्म….बारिश के मौसम को देखते हुए प्रशासन एवं झांकी समितियों की चर्चा पश्चात् आज रात्रि को झांकी न निकालकर कल रात्रि को झांकी निकाले जाने का लिया गया निर्णय। SSP रायपुर ने की पुष्टि।

राजधानी में 50 से अधिक झांकियां निकलती रही हैं। इस बार पूर्व से अधिक झांकियां निकलने की संभावना जताई गई है। शारदा चौक से जयस्तंभ चौक से मालवीय रोड सिटी कोतवाली चौक से टी आई चौक बिजली आफिस के सामने से सप्रे मैदान के सामने से बुढेश्वर चौक से पुरानी बस्ती थाने के सामने से लाखेनगर चौक से सुंदर नगर होकर महादेव घाट विसर्जन स्थल तक निर्धारित किया गया है।

अस्त्र शस्त्रों का प्रदर्शन किया गया प्रतिबंधित

विसर्जन झांकी में किसी भी प्रकार के अस्त्र शस्त्रों का प्रदर्शन प्रतिबंधित किया गया है। शहर में झांकी की शुरुआत शारदा चौक से होती है। प्रतिमाओं का विसर्जन महादेवघाट में होता है। झांकी में एक हजार से अधिक बल लगाए जाएंगे। कुछ जगहों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाएंगे। साथ ही ड्रोन से निगरानी रखी जाएगी। कुछ जगहों हमारे आइटीएमएस कैमरे लगे हैं, उनका भी उपयोग किया जाएगा।

Trusted by https://ethereumcode.net