गुजरात सरकार ने किया 20 आईपीएस अफसरों का तबादला

टीआरपी डेस्क। 2023 में गुजरात में विधानसभा चुनाव होना है। इसके पहले गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल कानून व्यस्था को और दुरुस्त करना चाहती है। गुजरात में कानून व्यवस्था और दुरुस्त हो इसके लिए गुजरात सरकार ने बड़ा फैसला लेकर 20 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है ।

राज्य के गृह विभाग द्वारा जारी एक अधिसूचना में बताया गया कि 1995 बैच के गुजरात काडर के आईपीएस अधिकारी ब्रह्मभट्ट को राज्य सीआईडी का नया एडीजीपी नियुक्त किया गया है। इसी के साथ पुलिस महानिदेशक  आशीष भाटिया सीआईडी के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त कर दिए गए हैं।

अधिसूचना में बताया गया कि 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी आर टी सुसारा को पुलिस उपायुक्त , जोन एक, सूरत शहर का कार्यभार सौंपा गया है, जबकि 2013 बैच की आईपीएस अधिकारी उषा राडा को सूरत शहर के जोन-तीन की डीसीपी नियुक्त किया गया है।

अधिसूचना के मुताबिक, आणंद जिले के पुलिस अधीक्षक अजीत राजियन को डीसीपी, साइबर अपराध, अहमदाबाद शहर का कार्यभार सौंपा गया है। राजियन के तबादले के बाद 2016 बैच के अधिकारी प्रवीण कुमार आणंद जिले के पुलिस अधीक्षक नियुक्त किए गए हैं, जो वर्तमान में डीसीपी, जोन-एक, राजकोट के रूप में कार्यरत हैं।