Whatsapp Update

टेक डेस्क। यूजर्स का चैटिंग अनुभव बेहतर हो सके इसिलए मेसेजिंग प्लेटफॉर्म Whatsapp में लगातार नए फीचर्स जुड़ते जा रहे हैं। अब ऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है, जिसके साथ पहले भेजे गए मेसेज को एडिट किया जा सकेगा। यानी अब जल्द ही यूजर्स मेसेज भेजने के बाद उसमें बदलाव कर पाएंगे। नए फीचर को ‘एडिट सेंट मेसेजेस’ नाम से यह फीचर अगले अपडेट्स में मिल सकता है।

व्हाट्सऐप अपडेट्स और फीचर्स की जानकारी देने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo के अनुसार नया एडिट मेसेज फीचर यूजर्स को कोई मेसेज भेजने के बाद उसमें बदलाव करने और उसे अपडेट करने का विकल्प देगा। फिलहाल इसे गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के साथ वर्जन 2.22.20.12 का हिस्सा बनाया गया है। वेबसाइट पर इस फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है और अभी यह डिवेलपमेंट फेज में है।

रिपोर्ट के अनुसार Whatsapp नए एडिट मेसेज फीचर पर काम कर रहा है और पहले भेजे गए मेसेज में गलती होने पर उसे डिलीट करने के बजाय केवल एडिट करने का मौका यूजर्स को मिलेगा।

बीटा टेस्टर्स के साथ व्हाट्सऐप अन्य फीचर्स की टेस्टिंग भी कर रहा है। इनके साथ यूजर्स को उनका ऑनलाइन स्टेटस छुपाने और ग्रुप्स में पोल भेजने जैसे विकल्प भी मिल सकता है।