टीआरपी डेस्क। पॉलिटेक्निक छात्रों को गाली देने वाले एसपी अरविंद तिवारी को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश के झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के अनुसार आये पॉलिटेक्निक छात्रों को गाली देते हुए दिखे थे।

जैसे ही यह मामला सीएम के संज्ञान में आया तो उन्होंने एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे। अब उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

जानें क्या है मामला

झाबुआ में कॉलेज की जमीन पर अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों और छात्रों में विवाद हुआ था। इसके बाद 100 से अधिक की संख्या में छात्रों ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की थी। थाने स्तर पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद छात्रों ने जिले के एसपी को कार्रवाई के लिए फोन लगाया। एसपी ने छात्रों के साथ गाली गलौज की। इस दौरान एसपी की बातों को छात्रों ने रिकॉर्ड कर लिया। जैसे ही ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सीएम ने कार्रवाई के निर्देश दिए। आवाज की पुष्टि किए जाने के बाद ही उन्हें तत्काल प्रभाव से संस्पेंड कर दिया गया।

क्या कहा सीएम ने

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सुबह मुझे जानकारी मिली थी कि तत्कालीन झाबुआ एसपी ने मेरे भांजों ने कुछ मांग की थी तो उन्हें अपशब्द बोले थे। मैंने तत्काल हटाने के निर्देश दिए थे। सुबह ही जांच के आदेश दिए थे कि क्या वास्तव में यह उनकी ही आवाज है। मेरे पास रिपोर्ट आ गई है। यह तत्कालीन एसपी की ही आवाज थी। बच्चों के लिए जो अपशब्दों का इस्तेमाल करें, यह मैं किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकता। तत्काल प्रभाव से तत्कालीन झाबुआ एसपी को मैं सस्पेंड करता हूं।