दो सालों से स्कूल में नशे की हालत में लड़खड़ाते पहुंचता है यह शिक्षक, शिकायतों के बावजूद शिक्षा अधिकारी नहीं देते ध्यान- Video

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के अधिकांश जिलों के दूरस्थ क्षेत्रों के स्कूलों की गुणवत्ता और संचालन पर समय-समय पर सवाल उठते रहे हैं। इस बीच एक स्कूल के टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कथित रूप से हेडमास्टर नशे में धुत नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से जिले के शिक्षा विभाग की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

इस वायरल वीडियो के अनुसार नशे में धुत्त होकर मास्टर स्कूल आते हैं। वायरल वीडियो और फोटो मैनपुर ब्लॉक के धारनीढोडा प्राथमिक स्कूल का बताया जा रहा है। ग्रामीण विजय कुमार मांझी ने यह वीडियो उपलब्ध कराया है। ग्रामीण के अनुसार छह सितंबर को 11.30 बजे के बाद ग्राम सरपंच सदनाय बाई, शिक्षा समिति अध्यक्ष अर्जुन पोरते के अलावा पालक और ग्रामीण प्राथमिक शाला पहुंचे तो वहां पदस्थ चार शिक्षकों में से दो नदारद थे।

दोनों शिक्षक गांव के बाहर नशे में धुत्त पड़े थे और खड़े होने की हालत में नहीं थे। इसलिए उनको उठाकर स्कूल तक लाया गया। इसके बाद पंचनामा बनाकर सात सितंबर को डीईओ करमन खटकर के पास मामले की शिकायत की गई थी। उन्होंने कार्यवाही का आश्वासन देकर बीईओ मैनपुर आरआर धुर्वा को शिकायत फॉरवर्ड कर दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर