सेक्स रैकेट

कोरबा। शहर के चर्चित होटल ऋतुराज में एक बार फिर मौज-मस्ती करते लोग पकडे गए हैं। होटल में जन्मदिन की पार्टी के बहाने अय्याशी करते पकडे गए लोगों में युवतियों के साथ 3 रसूखदार परिवार के युवकों समेत 2 पुलिस आरक्षक भी मौके पर पाए गए हैं। सूत्रों की मानें तो आरक्षक भी बर्थ-डे पार्टी में शरीक थे और आरोपी युवकों के दोस्त बताये जाते हैं, लेकिन पुलिस का कहना है कि उन्हें पॉइंटर बनाकर भेजा गया था।

मामला दर्री के बहुचर्चित ऋतुराज होटल एंड बार का है, जहां रविवार रात किसी संदीप अग्रवाल के जन्म दिन की पार्टी चल रही थी। सूत्र बताते हैं कि इस पार्टी में मौज मस्ती के लिए बाहर से लड़कियां बुलाये जाने की सूचना किसी ने दर्री पुलिस की बजाय जिला मुख्यालय के उच्चाधिकारियों को भेजी थी, जिसके बाद साइबर सेल को कार्रवाई के लिए ऋतुराज होटल भेजा गया। पुलिस के होटल में पहुँचते ही भगदड़ मच गई। छापेमारी के दौरान होटल के 3 कमरों में कुछ युवक युवतियों के साथ पकड़े गए।

पुलिस ने ऋतुराज होटल के संचालक राज जायसवाल, संतोष ठाकुर और अमन सिंह को भी पकड़ कर थाने लायी थी, मगर शाम तक इनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। बताया जा रहा है कि बाद में राज जायसवाल के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायलय में पेश किया। बता दें कि दर्री के ऋतुराज होटल में पहले भी पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है और जब से यहां बार का संचालन शुरू हुआ है तब से यहां संदिग्ध गतिविधियां बढ़ गई हैं।

महिला दलाल के जरिये बुलाई गई थीं युवतियां

जानकारी मिली है कि इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कोरबा की एक कथित महिला दलाल के साथ 3 युवतियों को पकड़ा। हालांकि इनमे से एक नाबालिग भी बताई जा रही है। दर्री CSP लितेश सिंह ने बताया कि चूंकि ऐसे मामलों में पकड़ी गई महिलाओं को पीड़ित माने जाने का कोर्ट का आदेश है, इसलिए इन सभी को छोड़ा जा रहा है।

बर्थ-डे बॉय सहित 3 पीटा एक्ट में अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक जन्मदिन मना रहे संदीप अग्रवाल के साथ ही दीपक बारिक और अमन कुमार सिंह और कुमारी मोनू खान को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। इस मामले में मीडिया के समक्ष अपनी सफाई में संदीप अग्रवाल ने कहा कि उसकी जन्मदिन की पार्टी थी, जिसमे उसने अपने 25 मित्रों को बुलाया था। उसकी तबियत ख़राब होने पर वो होटल के ऊपर के एक कमरे में सोने चला गया था। संदीप के मुताबिक वो कमरे में अकेले था और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। हालांकि संदीप ने यह भी स्वीकार किया कि दूसरे कमरे में लड़के लड़कियों के साथ थे जिन्हे पुलिस ने पकड़ा। मौके पर दर्री थाने के 2 आरक्षक भी मिले। जिन्हे खुद पुलिस ने ग्राहक बनाकर सादे ड्रेस में भेजा था। इनकी पुष्टि के बाद ही पुलिस की टीम ने वहां छापा मारा। जबकि बताते हैं कि संबंधित पुलिस के जवान पकड़े गए युवकों की मित्र-मंडली के ही थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर