रोड सेफ्टी क्रिकेट : सचिन कुछ घंटे प्रेक्टिस किये फिर अपने गुरु के सत्यसाईं अस्पताल में किया दर्शन
रोड सेफ्टी क्रिकेट : सचिन कुछ घंटे प्रेक्टिस किये फिर अपने गुरु के सत्यसाईं अस्पताल में किया दर्शन

टीआरपी डेस्क
मंगलवार को रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर 10 नंबर की जर्सी में जलवा अफ़रोज़ हुए। इस नंबर की टी शर्ट क्रिकेट की दुनिया में सबसे खास मानी जाती है, इसे पहनकर तेंदुलकर ने रायपुर की पिच पर बल्ला घुमाया। साथ में युवराज सिंह, नमन ओझा, स्ट्रुअर्ट बिन्नी, मनप्रीत गोनी जैसे खिलाड़ी भी थे। तेंदुलकर ने रायपुर की पिच पर बल्ला घुमाया। साथ में युवराज सिंह, नमन ओझा, स्ट्रुअर्ट बिन्नी, मनप्रीत गोनी जैसे खिलाड़ी भी थे।
रायपुर में दो साल पहले रोड सेफ्टी मुकाबले में ही सचिन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था। इस मैच में सचिन की शानदार बल्लेबाजी की वजह से दक्षिण अफ्रीका 56 रनों से हार गई थी। तब उस मैच में सचिन ने रायपुर के मैदान में 37 गेंदों में 9 चौके और एक छक्का जड़े थे। सचिन ने कुल 60 रन बनाए, मगर इसके बाद वो कैच आउट हो गए थे। इस मैच में युवराज सिंह ने लगातार 4 छक्के लगाकर दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दीं थीं।

सचिन गए अपने गुरु से मिलने


रायपुर में सत्यसाईं अस्पताल है। यहां सत्यसाईं का मंदिर भी है। सचिन उन्हें काफी मानते हैं। सत्यसांई के बड़े भक्तों में सचिन तेंदुलकर भी हैं। यहां पहुंचकर क्रिकेट के भगवान ने अपने भगवान को नमन किया। सचिन भगवान की तरह की सत्यसांई को पूजते हैं। काफी देर तक सचिन यहां रहे। मंदिर में माथा टेककर दंडवत प्रणाम किया और प्रार्थना भी की।