कुम्हारी में पुरे परिवार की बेरहमी से हत्या, कातिल ने पति-पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला
कुम्हारी में पुरे परिवार की बेरहमी से हत्या, कातिल ने पति-पत्नी और दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला

विशेष संवादाता, रायपुर
कुम्हारी थाने से महज 6 किलोमीटर दूर कपसदा गांव में पूनाराम टंडन की बाड़ी है। वहां ओडिशा के बलांगीर से आकर 34 वर्षीय भोलानाथ यादव अपने परिवार सहित रहता था। भोला की पत्नी नैना (30 वर्ष) व उसके 7 और 12 साल के दो बच्चे मुक्ता और प्रमोद भी साथ ही रहते थे। ये परिवार बाड़ी में ही बने मकान में रहता था।

पुलिस के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि हत्यारा 11 बजे के आसपास बाड़ी में पहुंचा। जहां भोलानाथ का परिवार रहता है उस मकान और बाड़ी के बीच एक गेट और है। हत्यारे ने आवाज लगाकर भोला को गेट खोलने बुलाया। इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और भोलानाथ कुल्हाड़ी देखकर भागने लगा, लेकिन इतनी देर में ही उसके सिर पर वार कर उसे खत्म कर दिया। यह चीख-पुकार सुनकर भोला की पत्नी भी बाहर आई और डर गई तब हत्यारा उसके पीछे भी दौड़ा। उसकी पत्नी घर के अंदर घुस पाती इससे पहले ही उसके सिर पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिए। वह कमरे के दरवाजे में ही गिर गई। इसके बाद हत्यारा अंदर कमरे में गया और छिपने की कोशिश कर रहे दोनों बच्चों को भी मार दिया। लौटते समय उसने कुल्हाड़ी नैना की लाश के पास ही फेंक दी। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

दो और बच्चे हैं, लेकिन बच गए

भोलानाथ की दो बेटियां त्रिवेणी और करिश्मा हैं, लेकिन वे रात को अपने दादा व चाचा के यहां सोने जाते हैं। बुधवार रात को भी दोनों पास की बाड़ी में रहने वाले अपने चाचा के यहां सोने चले गए। इसलिए दोनों की जान बच गई।