नई दिल्ली।  भविष्यवाणी के लिए दुनिया भर में मशहूर बाबा वेंगा  जिनकी भविष्यवाणियां 85 फीसदी तक सही बताई जाती है और इनके द्वारा की गई कई भविष्यवाणियां सही निकली हैं। उन्होंने भारत को लेकर एक चौंकाने वाली खतरनाक भविष्यवाणी की है जिससे लोगों की चिंता बढ़ सकती है। बाबा वेंगा ने इस साल भारत में भयंकर अकाल पड़ने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि भारत में लोग खाने को तरस सकते हैं।


साल 2022 को लेकर की ये भविष्यवाणियां
बाबा वेंगा ने भारत को लेकर भविष्यवाणी की है कि इस साल यानि 2022 में एक त्रासदी होने वाली है। उनके अनुसार, इसी साल भारत में प्राकृतिक हमले यानि घातक टिड्डियों का अटैक होगा जिससे काफी नुकसान होगा। उनका मानना है कि इस हमले के कारण पूरे भारत में अकाल पड़ेगा और लोग खाने के लिए मोहताज हो जाएंगे। बाबा वेंगा के मुताबिक, जिस तरीके से पूरी दुनिया में तापमान में गिरावट देखा जा रहा है, इस कारण यह हमले होंगे जिससे भारी मात्रा में फसलें बर्बाद होंगी और इससे अनाज की भारी कमी देखी जाएगी।


सच हुईं ये भविष्यवाणियां
बाबा वेंगा ने ऑस्ट्रेलिया और एशियाई देशों में बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो सच हो गई है। ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ ने समस्या को बढ़ा दिया। वहीं पाकिस्तान में बाढ़ से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इसके अलावा बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी कि कई शहरों में पानी की कमी होगी, जो सच हुई है। पुर्तगाल के अलावा इटली के कई शहर इस साल सूखे की चपेट में हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर