मानसा। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे को लेकर बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मानसा पुलिस की कस्टडी से गैंगस्टर फरार हो गया है। सी.आई.ए. स्टाफ की हिरासत से गैंगस्टर दीपक टीनू चकमा देकर फरार हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपक टीनू को रात के समय पुलिस एक प्राइवेट गाड़ी में रेड पर लेकर जा रही थी। वह टीनू को बिना हथकड़ी के लेकर जा रही थी। पुलिस जब टीनू को लेकर कपूरथला से मानसा आ रही थी तभी वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।


जिक्रयोग्य है कि दीपक टीनू को कपूरथला पुलिस प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर आई थी। गैंगस्टर टीनू कत्ल, फिरौती, रंगदारी आदि कई मामलों में नामजद है। दीपक टीनू को गिरफ्तार करने से पहले इस पर लाखों का ईनाम भी रखा हुआ था। यह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का खास गुर्गा था।

बताया जा रहा है कि टीनू की 27 मई को सिद्धू मूसेवाला से कान्फ्रेंस के दौरान बातचीत हुई थी और 29 मई को उसकी हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ हो रही थी जिसके चलते मानसा पुलिस उसे रेड पर लेकर आई थी। सी.आई.ए. स्टाफ की हिरासत से गैंगस्टर का फरार होना बहुत बड़े सवाल खड़े कर रहा है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर