अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना के बीच की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को केजरीवाल ने कहा था कि जितना उन्हें एलजी साहब डांटते हैं, उतना तो पत्नी भी नहीं डांटतीं और जितने लव लेटर उन्होंने बीते 6 महीने में लिखे, उतने तो उनकी पत्नी ने पूरे जीवन में नहीं लिखे। वहीं आज फिर केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि आज फिर लव लेटर आ गया है।

अरविंद केजरीवाल ने आज फिर एक ट्वीट कर कहा कि आज एक और लव लेटर आया है।

दरअसल आज सीएम केजरीवाल को एलजी वीके सक्सेना की ओर से छह पन्नों की चिट्ठी भेजी गई है। केजरीवाल ने एक और ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी LG के जरिए दिल्ली के लोगों की जिंदगी तबाह करने पर तुली है। रोज ये लोग किसी ना किसी बात को लेकर बखेड़ा कर देते हैं. मैं दिल्लीवासियों को भरोसा दिलाता हूं- जब तक आपका ये बेटा जिंदा है, चिंता मत करना। आपका बाल भी बांका नहीं करने दूंगा।

बीते शुक्रवार को दिल्ली सीएम ने एलजी वीके सक्सेना को लेकर ट्वीट किया था, “LG साहेब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डांटतीं। पिछले 6 महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहेब, थोड़ा chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर