बूढ़ापारा धरना स्थल

रायपुर। राजधानी के बूढ़ापारा स्थित धरना स्थल को हटाए जाने की मांग को लेकर इस धरना स्थल पर ही धरना दिया गया। इसमें क्षेत्र के नागरिक और विद्यार्थियों के साथ बड़ी संख्या में व्यापारी भी शामिल हुए। साथ ही पास के डंपिंग यार्ड से फैलने वाली बदबू और कीटाणुओं के कारण संभावित महामारी को लेकर भी क्षेत्र के लोगों ने चिंता व्यक्त की ।

कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में आयोजित धरने में शामिल विभिन्न वर्ग के लोगों ने धरना स्थल को अनुपयुक्त बताते हुए स्थल तत्काल परिवर्तित करने की मांग दोहराई। उपस्थित नागरिकों, व्यापारियों, महिलाओं ने कहा कि पूर्व में धरना स्थल हटाने के लिए कलेक्टर के द्वारा जारी किए गए आदेश का तत्काल पालन किया जाना चाहिए। संयोजक कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि कलेक्टर के आदेश का प्रशासन ही पालन नहीं करवा पा रहा है। प्रशासन तत्काल धरना स्थल हटाने आदेशित करे ।

धरने को प्रमुख रूप से महावीर मालू,अनिल अग्रवाल, राजेंद्र जैन, मुकेश कंदोई ,सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश भंसाली, शिवराज बैद, नवरतन माहेश्वरी ,श्रीमती रेनू देवांगन, कमलेश नथवानी, सुरेश बाफ़ना नागेंद्र वोरा ,मनीष वोरा, नरेंद्र ठाकुर ,राम लोखंडे ,पुष्पेंद्र परिहार,महेश सोनी, सत्यनारायण नायक ,मनोज पाल, राजेश यदु ,राजू नायक ने संबोधित किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर