भाजपा के जामवाल बोले अब जुट जाइये, आइये एक्शन मोड पर काम करें
भाजपा के जामवाल बोले अब जुट जाइये, आइये एक्शन मोड पर काम करें

विशेष संवादाता, रायपुर

हर जिले से आए भाजपा नेताओं को पार्टी ने साफतौर पर कह दिया कि चुनावी एक्शन मोड में आकर काम शुरू करें। बुधवार को भाजपा प्रदेश संगठन की रायपुर में बड़ी बैठक हुई। सभी जिले से अपने नेताओं को बुलाकर पार्टी के बड़े नेता उन्हें चुनावी रण के लिए ब्रीफ कर रहे हैं।

बैठक में भाजपा जिला प्रभारी सहप्रभारी व विधानसभा प्रभारी शामिल हैं। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, महामंत्री संगठन पवन साय, महामंत्री केदार कश्यप, विजय शर्मा और ओपी चौधरी मौजूद हैं।

पार्टी नेताओं ने साफ किया की ये साल सबसे अहम है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बैठक में हाल ही में हुए रायगढ़ में किसानों के मुद्दों पर हुए प्रदर्शन और प्रदेश दुर्ग, सरगुजा और बस्तर संभाग के आरक्षण मामले के कार्यक्रमों की जानकारी दी। धान की सोसायटी में कई तरह की अव्यवस्थाओं की वजह से परेशानी के आसार हैं।

हर जिले और विधानसभा इलाकों से आए नेताओं और विधायकों को धान खरीदी के मामले में कांग्रेस को घेरने का टास्क मिला है। पिछले चुनावों में किसानों ने कांग्रेस का साथ दिया था, इस बार भाजपा कोशिश में हैं कि चुनावों में अन्न दाता का भरोसा जीत सके। बैठक समाचार लिखे जाने तक चल रही थी।