No. 1 Cm Survey : फिर अव्वल आए सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी ने कसा तंज
No. 1 Cm Survey : फिर अव्वल आए सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी ने कसा तंज

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश के नंबर वन मुख्यमंत्री हैं। जनता सबसे ज्यादा भूपेश बघेल से खुश है और उनके कामकाज से संतुष्ट भी है। लोकप्रियता में भूपेश बघेल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पछाड़ दिया है।

आईएएनएस की ओर से सीवोटर ओपिनियन पोल में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ लोगों की नाराजगी सबसे कम है। एंगर इंडेक्स में इस बात का खुलासा किया गया है। अशोक गहलोत से नाराजगी सबसे ज्यादा है। सर्वे में छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगारी भी दर्ज की गई है। छत्तीसगढ़ हाल ही में सभी राज्यों में सबसे कम बेरोजगारी दर वाले राज्य के रूप में सामने आया है।

आईएएनएस-सीवोटर के अनुसार, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भारत में शासन के सभी स्तरों पर सबसे कम विरोधी लहर का सामना करना पड़ा है। बघेल के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं, जिनसे केवल 8.3 प्रतिशत उत्तरदाता नाराज हैं। तीसरे स्थान पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हैं। उनके खिलाफ सिर्फ 9.7 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने नाराजगी जाहिर की है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा चौथे स्थान पर हैं। सरमा के मुख्यमंत्री के कार्यकाल से 12.2 उत्तरदाता नाखुश हैं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पांचवें स्थान पर हैं। उनके खिलाफ केवल 12.6 प्रतिशत उत्तरदाताओं के आपत्ति जताई है। सूची में सबसे नीचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं, जिनसे 35.4 प्रतिशत उत्तरदाता नाराज हैं।