No. 1 Cm Survey : फिर अव्वल आए सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी ने कसा तंज
No. 1 Cm Survey : फिर अव्वल आए सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी ने कसा तंज

विशेष संवादाता, रायपुर

सूबा ए सदर भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ और देश की जनता के बीच एक बार फिर खुद को नंबर वन साबित करने में कामयाब रहे। देश की प्रतिष्ठित IANS-सीवोटर ट्रैकर की सर्वे रिपोर्ट में ये दावा किया गया है। इस रिपोर्ट के अनुसार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भारत में शासन के सभी स्तरों पर सबसे कम विरोधी लहर का सामना करना पड़ा है। सर्वे में या भी बताया गया है कि सबसे ज्यादा नाराज़गी और गुस्सा जिस सीएम पर फूटा है वो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं।

सीएम भूपेश बघेल का सर्वे में नंबर वन आने पर विपक्षी पार्टी प्रदेश भाजपा संगठन के दो दिग्गज नेताओं ने तंज भी कैसा है और चुटकी भी ली है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने तंज कसते हुए कहा है कि वो तो रोज पेपर में छप रहा हैं कि वो कितने पॉपुलर मुख्यमंत्री है ईडी और आईटी की रेड से इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है। मुझे लगता है की भूपेश बघेल खुद ही मैनेज कर सर्वे करवा रहे हैं। समाज के हर तबके में उनके खिलाफ आक्रोश है। लगातार आईटी का छापा और ईडी का छापा ये इस बात को प्रदर्शित करता है।

रमन सिंह ने कहा कि वो करप्शन के मामले में भ्रष्ठा चार के मामले में और नीत नए किस्म के भ्रष्टाचार के मामले में पहले नंबर पर है। अपराध के मामले में पूरे देश में छत्तीसगढ़ पहले number पर है। छोटे छोटे शहरों में महानगरों की तर्ज पर क्राइम हो रहा हैं और ये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यकाल में पहले नंबर पर हैं।