Pumpkin Spice Orange

यह रंग सूची में कैसे नहीं हो सकता है? इस रंग को अंतिम शरद ऋतु खिंचाव के लिए पहनें। नारंगी नाखून का रंग सभ्य दिखता है। रंग के बारे में एक सबसे अच्छी बात यह है कि यह मज़ेदार है और कभी भी Dull और Boring नहीं लग सकता। नारंगी रंग पहनने से ना सिर्फ आपके नाखून बल्कि आपका मूड भी तरोताजा रहेगा। नारंगी एक जीवंत रंग है जो कई प्रकार के रंगों में आता है जिससे आपके लिए एक ऐसा शेड चुनना आसान हो जाता है जो आपको सबसे अधिक सूट करता है। इसके अलावा, आप कुछ नेल आर्ट या डिज़ाइन जोड़कर इसके साथ रचनात्मक हो सकते हैं। ऐसे ही एक डिज़ाइन के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Multicolored Cow Print Nails

सभी अद्भुत नेल पॉलिश रंगों के साथ, कभी-कभी हम यह तय नहीं कर पाते हैं कि किसे चुनना है। इसलिए, हम आपके लिए लाए हैं यह उबेर-कूल नेल कलर आइडिया। अपने नाखूनों को कई अलग-अलग रंगों में रंगें। यह मजेदार और ग्लैमरस लगता है। इसे फिर से बनाने के लिए, आपको अलग-अलग नेल कलर्स और काउ प्रिंट बनाने के लिए कुछ तकनीकों की आवश्यकता होगी। सुनिश्चित करें कि आप सही फिनिश पाने के लिए उचित तकनीकों का उपयोग करते हैं क्योंकि इस तरह नेल पॉलिश लगाना मुश्किल हो सकता है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप इन नाखूनों को किसी पेशेवर से करवाएं।

Olive Green

क्या आप एक professional and classy का रंग ढूंढ रहे हैं? यह तो आपके लिए है। आप timeless olive green या dark yellowish-green colour का यूज़ करें।
आप professional दिखेंगी और यह रंग आपके नाखूनों को feminine टच भी देगा। आपके नाखून के आकार के बावजूद नाखून का रंग incredible दिखता है। इसके अलावा, यह एक वंडरफुल और अनूठा रंग है जो Beige, Grey, Maroon, Tan and Red जैसे कई रंगों के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। इसके अलावा, यह रंग विशेष रूप से उन लोगों के लिए है जो कुछ बहुत अधिक बोल्ड या बहुत उज्ज्वल नहीं चाहते हैं। ऑलिव ग्रीन गहरे और हल्के रंगों का सही मिश्रण है।

Metallic Plum

बेर एक reddish-purple रंग है जो formal occasions के लिए अच्छा रहेगा है। यह एक dignified and elegant colour है और निश्चित रूप से आपके फॉल नेल कलर की सूची में होना चाहिए। साथ ही, यह बड़प्पन का प्रतीक है। तो, अगर आप अपने नाखून के साथ एक sophisticated statement चाहते हैं तो इस रंग के लिए जाएं। नाखून का रंग आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है। हालाँकि यह ज्यादातर formal events में पहना जाता है, लेकिन यह informal events में बहुत खूबसूरत लग सकता है। अपने अगले बोल्ड पार्टी लुक के लिए इस नेल कलर को पहनें। बस कुछ चमक के चारों ओर छिड़कें और यह तुरंत सभी का ध्यान खींच लेगा। इसके अलावा, यदि आप इसे अन्य रंगों के साथ जोड़ना चाहते हैं तो silver, purple चुनें, या आप इस रंग के साथ एक सुंदर ombre भी बना सकते हैं।

Mustard Fall Nail Color

जो लोग bright और cheerful रंग पहनना पसंद करते हैं, उनके लिए यहां हम आपके लिए सरसों का gorgeous कलर लेकर आए हैं। रंग सुपर amazing है और यह आपकी appearance और mood को तुरंत बढ़ा देगा। yellow, orange, red, purple और brown रंग के रंग लोकप्रिय वाले रंग हैं। इसलिए इस पतझड़ में आपको सरसों का रंग जरूर पहनना चाहिए। आप सरसों के कपड़े पहन सकते हैं और इस नेल कलर को लगा सकते हैं। लेकिन, स्टाइल स्टेटमेंट बनाने का दूसरा तरीका है न्यूट्रल कलर के कपड़े पहनना और मस्टर्ड कलर की नेल पॉलिश लगाना। इसके अलावा, यदि आप ठंडी सरसों को अन्य रंगों के साथ जोड़ना चाहते हैं तो हमारा सुझाव है कि आप red, green, blue, pink या brown रंग चुनें।

Neon Colors

Neon Colors खुद में एक खास अंदाज देने का काम करता है। ये कलर ना केवल कपड़ों में बल्कि नेल पेंट्स में भी इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहा हैं। आप आपने बेसिक आउटफिट को थोड़ा सा अपलिफ्ट करके नियॉन कलर्स को ट्राई कर सकती हैं ,ये कलर हर मौके पर खास लगता।

Rainbow Colors

Rainbow Colors को लड़कियां अधिकतर पसंद करती हैं,यही कारण है कि ये रंग नेल पेंट भी काफी पसंद किया जाता है। ये नेल को सुंदर और वाइब्रेंट लुक देता है। आप चाहें को नेल पेंट के रंगों से रेनबो बनाएं या फिर अलग अलग फिंगर में कलर को लागकर ये लुक दे सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर