आरंग में की गई हत्या की प्लानिंग, दिल्ली और झारखंड से बुलाए गए थे सुपारी किलर... आज पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा

विशेष संवादाता, रायपुर

अमलेश्वर थाना अंतर्गत दिन दहाड़े ज्वेलरी दुकान में घुसकर ज्वेलर्स को न केवल गोली मार देते हैं बल्कि नगदी व जेवरात आसानी से समेटकर भाग जाते हैं। छग सराफा एसोसिएशन ने घटना पर खेद व्यक्त करते हुए विरोध जताया है और पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करें ताकि त्यौहारी सीजन में व्यापारी बगैर भय के कारोबार कर सकें।

छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन एवं रायपुर सराफा एसोसिएशन ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल बरडिया,महामंत्री नरेंद्र दुग्गड़,कोषाध्यक्ष सुरेश भंसाली ने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही एसोसिएशन ने सराफा व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग की थी। दीपावली के समय को देखते हुए अधिक पुलिस बल की मांग भी की गई थी। शहर के बाहरी क्षेत्रों में सराफा दुकानों की सुरक्षा पर पुलिस प्रशासन को विशेष ध्यान देते हुए उचित व्यवस्था करनी

घटना राजधानी रायपुर से सटे अमलेश्वर केतिरंगा चौक की है। हालांकि अमलेश्वर थाना दुर्ग जिले में आता है किंतु राजधानी से ज्यादा नजदीक है। गुरुवार की दोपहर लगभग 1 बजे तिरंगा चौक स्थित समृद्धि ज्वेलर्स की दुकान में दो युवक अचानक घुस आए, उस समय दुकान में संचालक सुरेंद्र सोनी अकेले मौजूद थे।युवकों ने पहले तो दुकानदार पर हमला किया लेकिन जब उसने विरोध जताया तो युवकों ने गोली मार दी। इसके बाद वहां रखे कीमती जेवरात और कैश लेकर भाग निकले। त्यौहारी सीजन में घटित घटना की खबर मिलते कारोबारियों में हडकंप मच गया,पुलिस जब तक पहुंचती और सीसीटीवी खंगालती काफी देर हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि रायपुर व दुर्ग पुलिस सघनता से तलाश कर रही है,जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।

देखें वारदात का VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर