छत्तीसगढ़ः चाकू की नोक पर उप स्वास्थ्य केंद्र की नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 4 आरोपी गिरफ्तार

टीआरपी डेस्क। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में शुक्रवार को नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चाकू की नोक पर पहले युवती को बांध दिया और इस वारदात को अंजाम दिया गया। 24 घंटे के भीतर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है। पूरी घटना छिपछिपी गांव के झगराखांड थाना क्षेत्र की है।

झगराखांड थाना प्रभारी दीपेश सैनी के मुताबिक, पीड़ित नर्स ग्राम पंचायत पाराडोल की रहने वाली है। वह रोज 5 किलोमीटर दूर छिपछिपी के उप स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी के लिए सुबह 10 बजे आती है। दिवाली के त्योहार की छुट्टियां 21 अक्टूबर से स्कूल में दे दी गई है, इसलिए शुक्रवार को स्कूल और आंगनबाड़ी बंद थे। नर्स को अकेला पाकर दोपहर 3 बजे 5 आरोपी उप स्वास्थ्य केंद्र में आए। इन्होंने नर्स को बंधक बना कर उसके हाथ-पैर बांध दिए और इस वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया।

पीड़िता जैसे-तैसे अपनी स्कूटी से अपने घर पाराडोल पहुंची, और परिवार को पूरी जानकारी दी। परिजनों ने झगराखांड थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया गया। पांच में से 4 आरोपी छिपछिपी गांव के ही रहने वाले हैं, इसलिए नर्स ने उनके नाम बता दिए। इनमें से एक नाबालिग है, जबकि पांचवां आरोपी खड़गवां जनपद पंचायत के कौड़ीमार गांव का है। घटना की जानकारी के साथ ही पुलिस ने 24 घंटे में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पांचवे आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर