नई दिल्ली : सुकेश चंद्रशेखर (sukesh candrashekhar ) की जबरन वसूली मामलों को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आज जैकलीन अपनी जमानत याचिका की सुनवाई को लेकर अदालत के समक्ष पेश हो रही है। बता दे की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की सुनवाई के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ गई है। पटियाला हाउस कोर्ट ने आज यानी 22 नवंबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया है। पिछली बार की ही तरह इस बार भी जैकलीन फर्नांडीज वकील की वेशभूषा में कोर्ट पहुंचीं थीं। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी 200 करोड़ के ठगी मामले में चल रही ईडी जांच में जैकलीन सह आरोपी हैं।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को पिछले महीने चन्द्रशेखर की जबरन वसूली मामले में अंतरिम जमानत मिली थी। जैकलीन ने अदालत से कहा था कि सुकेश चंद्रशेखर की जबरन वसूली मामलों में उनकी कोई भागीदारी नही है। इस आधार पर उन्होंने कहा था कि उनपर यात्रा प्रतिबंध हटाए जाए और पासपोर्ट वापस कर दिए जाएं। अब मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।