BJP Mahila Morcha Team Announced - बीजेपी महिला मोर्चा की टीम घोषित
BJP Mahila Morcha Team Announced - बीजेपी महिला मोर्चा की टीम घोषित

विशेष संवादाता, रायपुर

प्रदेश भाजपा में टॉप टू बॉटम चेंजेस के बाद क्षेत्रीय महामंत्री (संगठन)अजय जामवाल अब जिला स्तर के नेताओं का दिल-दिमाग टटोलेंगे। इसकी शुरुवात रायपुर जिला की चारों विधानसभा सीटों से होगी। सभी चारों विधानसभा सीटों की कल गुरूवार 27 अक्टूबर को श्री जामवाल अलग-अलग बैठक लेंगे। दिनभर चलने वाली इस मैराथन बैठक की शुरवात रायपुर ग्रामीण और अंतिम में दक्षिंण विधानसभा के नेताओं से चर्चा करेंगे। बैठक में चुनाव तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। बैठक में हर विधानसभा से 2 सौ से अधिक चुनिंदा नेताओं को बुलाया गया है।

ajay jamwal file photo

बैठक में हर विधानसभा से 2 सौ से अधिक नेता मौजूद रहेंगे। इसमें उस विधानसभा के जिले के पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, और बूथ प्रभारी, विधानसभा और लोकसभा प्रत्याशी, पार्षद, और पराजित प्रत्याशी, युवा मोर्चा, और महिला मोर्चा के पदाधिकारी भी रहेंगे। क्षेत्रीय महामंत्री (संगठन) अजय जामवाल सबसे पहले रायपुर ग्रामीण के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। यह बैठक सुबह 10 बजे एकात्म परिसर में शुरू होगी।

बैठक में अभी तक संगठन की नज़र से चुनाव तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। बूथों में कमेटियों के गठन के निर्देश दिए गए थे। प्रभारियों की नियुक्ति पर जोर दिया गया था। बूथ कमेटियों का गठन हुआ है, अथवा नहीं। इसकी समीक्षा की जाएगी। बूथ कमेटियों के प्रमुखों को भी बैठक में बुलाया गया है। पन्ना प्रभारियों की नियुक्ति पर भी चर्चा की जाएगी।

रायपुर ग्रामीण की पहले फिर रायपुर पश्चिम, रायपुर उत्तर की बैठक होगी। आखिरी में रायपुर दक्षिण की बैठक बुलाई गई है। रायपुर दक्षिण की बैठक शाम साढ़े 5 बजे शुरू होगी। बूथ कमेटियों, और पन्ना प्रभारियों की नियुक्ति आदि नहीं होने पर संबंधित मंडल अध्यक्ष पर भी आने वाले समय में गाज गिर सकती है। जिले के पदाधिकारियों को भी बदला जा सकता है।