Kangana on Dhaakad Failure: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपनी बातो को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है। कंगना को उनकी फिल्मों में अब तक सभी ने अलग-अलग किरदारों में देखा है। एक एक्टर होने के साथ-साथ कंगना रनौत एक निर्माता बन गई हैं और फिल्मों का निर्माण कर रही हैं। जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर छोटे बजट की फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की, वहीं कई बड़े बजट की फिल्में फ्लॉप रहीं। इस साल कंगना रनौत को फिल्म ‘धाकड़’ में देखा गया था। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे अब कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ की असफलता पर खुलकर बात की है।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में, कंगना ने आखिरकार अपनी फिल्म की रिलीज के पांच महीने बाद असफलता को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत ज्यादा हॉलीवुड जैसी बन गई थी। इसलिए लोग मेरी फिल्म को समझ नहीं पाए। आज का दौर देसी फिल्मों का है जैसे ऋषभ शेट्टी की कांटारा और मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1।

कंगना रनौत ने फिल्म ‘धाकड़’ का नाम ना लेते हुए कहा, ‘मेरी इस साल एक भी फिल्म नहीं चली है। उससे भी मुझे यही सीख मिली कि शायद बहुत ही पाश्चात्य करैक्टर था। इस चीज को लोग पहचान नहीं पाए।’ भले ही कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ का नाम नहीं लिया है लेकिन कई लोगों को लग रहा है कि वो इसी फिल्म की बात कर रही थीं।

‘तनु वेड्स मनु’ एक्ट्रेस कंगना रनौत से बॉलीवुड फिल्मों की असफलता पर बात की गई। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि फिल्मों और परफॉर्मेंस के इससे हमें अलग-अलग चीजों को परखने का मौका मिलता है। कंगना ने आगे कहा कि जिन फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, वो सभी भारतीय जड़ों से जुड़ी हैं।