रेलवे ने आज फिर किया 87 ट्रेनों को रद्द

नई दिल्ली। छठ पूजा का आज समापन हो गया है और छठ पूजा के बाद लोगों का वापस लौटने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस बीच रेलवे ने आज फिर 87 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ऐसे में छठ पूजा से लौटने वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

देश में लाखों लोग रोजाना ट्रेन से सफर करते हैं ।  यात्रा के लिए घर से निकलने से पहले ही जान लेना जरूरी है कि आपकी ट्रेन रद्द, डायवर्ट या रिशेड्यूल तो नहीं की गई है ।  अगर आज कहीं रेल से सफर करने वाले हैं तो ध्यान दें, कईं वजहों के चलते भारतीय रेलवे ने आज कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

दरअसल इसकी जानकारी हर दिन भारतीय रेलवे द्वारा शेयर की जाती है ।  जिसे इस वेबसाइट आज रद्द, डायवर्ट या रेशेड्यूल की गई ट्रेनों की बात करें तो 87 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है, जबकि 13 ट्रेनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया है ।

आज 4 ट्रेनों को रिशेड्यूल किया गया है. बता दें कि रेलवे की ओर से लगातार इस लिस्ट को अपडेट किया जाता है ।  ऐसे में कैंसिल, डायवर्ट और रिशेड्यूल ट्रेनों की संख्‍या में बढोतरी संभव है इसलिए यह जरूरी है कि आप इस संबंध में लेटेस्‍ट जानकारी पाने के लिए बेवसाइट का ही इस्तेमाल करें ।