नई दिल्ली । नवंबर का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए बहुत स्पेशल होने वाला है। हिंदी, अंग्रेजी और दक्षिण भारतीय भाषाओं की चर्चित फिल्में ओटीटी पर आने वाली है। जहां एक तरफ फिल्मी पर्दे पर कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी (OTT) प्लैटफॉर्म पर भी एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में (Films) दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं। इनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र पार्ट 1- शिवा भी शामिल है। वहीं, राजकुमार राव की मोनिका ओ माई डार्लिंग सीधे ओटीटी पर आ रही है। एनोला होम्स का दूसरा भाग भी रिलीज हो रहा है। नवंबर की ओटीटी लिस्ट (November OTT Movies List) यहां देखें-

1 नवंबर
-नेटफ्लिक्स पर 1 नम्बर को द टेकओवर स्ट्रीम हो रही है। यह डच क्राइम एक्शन फिल्म है, जिसे अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ देखा जा सकता है।

2 नवंबर
-नेटफ्लिक्स पर द घोस्ट स्ट्रीम की जाएगी। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है। अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ फिल्म देखी जा सकती है।

4 नवंबर
-डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र पार्ट1- शिवा स्ट्रीम हो जाएगी। 9 सितम्बर को यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की गयी थी।

-प्राइम वीडियो पर ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम स्टारर तमिल फिल्म पोन्निइन सेल्वन-1 रेंटल प्लान के तहत रिलीज हो चुकी है, मगर 4 नवम्बर से फिल्म सभी प्राइम मेंबर्स के लिए आ जाएगी। हालांकि, रेंटल प्लान में फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं में ही उपलब्ध है।

-प्राइम वीडियो पर माई पुलिसमैन फिल्म रिलीज होगी, फिल्म की कहानी 1950 में दिखायी गयी है।

10 नवंबर
-नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी फिल्म लॉस्ट बुलेट 2 आ रही है। यह फ्रेंच क्राइम फिल्म है।

11 नवंबर
-नेटफ्लिक्स पर फॉलिंग फॉर क्रिसमस आएगी। यह क्रिसमस की स्पिरिट को सेलिब्रेट करने वाली फील गुड फिल्म है।

-नेटफ्लिक्स पर राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे की डार्क कॉमेडी मोनिका ओ माई डार्लिंग स्ट्रीम होगी।

18 नवंबर
-नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी फिल्म स्लमबरलैंड आएगी। यह फैंटेसी थ्रिलर फिल्म है। जेसन मोमोआ और मारलो बर्कले लीड रोल्स में हैं।

24 नवंबर
-डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव-एक्शन म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म डिसचैंटेड रिलीज होगी।