गुजरात : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी पहुंचे है। पीएम मोदी ने घटनास्थल का दौरा किया सिविल अस्पताल पहुंचकर हादसे में घायल लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने रेस्क्यूटीम से मुलाकात की और ऑपरेशन की पूरी जानकारी ली।

बता दे की रविवार को गुजरात के मोरबी में केबल पुल टूटने से 135 लोगो की मौत हो गई। मोरबी में अभी भी बचाव अभियान चल रहा है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF), राज्य आपदा मोचन बल (SDRF), भारतीय वायु सेना और नौसेना के साथ स्थानीय कर्मी बचाव अभियान में लगे हुए हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने इस हादसे पर सोमवार रात एक बैठक की अध्यक्षता की और अधिकारियों से घटना से प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद करने को कहा। प्रधानमंत्री आज गुजरात के दौरे पर हैं।

अधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने यह सुनिश्चित करने पर जोर दिया कि घटना से प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता मिले। प्रधानमंत्री को घटनास्थल पर शुरू किए गए राहत और बचाव कार्यों से अवगत कराया गया और घटना से संबंधित सभी पहलुओं पर चर्चा की गई। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी, मुख्य सचिव पंकज कुमार और गुजरात के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आशीष भाटिया सहित अन्य शीर्ष अधिकारी शामिल हुए।