रक्षा मंत्रालय के एक आदेश पर होगा PoK पर भारत का कब्जा : एडीएस औजला

नई दिल्ली। भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देकर लगातार साजिशें रचने वाले पाकिस्तान को भारत बड़ा झटका देने का प्लान बना रहा है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को हासिल करने के संकेत दिए। राजनाथ सिंह के इस बयान पर सेना की भी प्रतिक्रिया आई है। चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला ने कहा कि भारतीय सेनाएं हमेशा तैयार हैं। एक बार पीओके को हासिल करने का आदेश मिला, तो फिर हम पीछे नहीं देखेंगे।


दरअसल राजनाथ सिंह शौर्य दिवस पर जम्मू-कश्मीर के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को चुनौती दी थी। राजनाथ सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तान ने जो किया है, उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।


पाकिस्तान अपने कब्जे वाले कश्मीर में लोगों पर ‘अत्याचार’ कर रहा है और उसे इसके परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमने कश्मीर का विकास कार्य शुरू कर दिया है लेकिन हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक हम गिलगित-बाल्टिस्तान नहीं पहुंच जाते। चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल  औजला ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब भी ऐसा फैसला होगा या सेना को ऐसा आदेश दिया जाएगा, भारतीय सेना उस पर कार्रवाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।