Singer's body found in several pieces - उभरते गायक को मुंह बोले मामा ने किया टुकड़े टुकड़े
Singer's body found in several pieces - उभरते गायक को मुंह बोले मामा ने किया टुकड़े टुकड़े

विशेष संवादाता, रायपुर

भिलाई से 27 दिन पहले लापता हुए सिंगर नीलेश डेहरे का शव कई टुकड़ों में मिला है। नीलेश डेहरे पिता स्व. नरेंद्र डेहरा (23 साल) बेमेतरा जिले के सुरखी थाना क्षेत्र अंतर्गत डाढ़ी का रहने वाला था। वह कुछ महीने पहले ही स्मृति नगर क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रहा था। नीलेश म्यूजिक का शौकीन था। भिलाई में करियर बनाने के लिए आया था और अपना एक म्यूजिक एल्बम भी लाने की तैयारी कर रहा था।

सिंगर नीलेश

दो दिन पहले सिंगर नीलेश का आखिरी लोकेशन सिमगा में मिला था। इसके बाद टीआई दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में टीम सिमगा गई थी। वहां पता चला कि आखरी बार उसने अपने मुंह बोले मामा मोंटू से बात की थी। इसके बाद पुलिस ने मोंटू को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी रुद्र, राजा समेत अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या करना कबूल कर लिया। सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर नीलेश की हत्या कर दी।

इसके बाद कुल्हाड़ी से उसके शरीर के कई टुकड़े करके अलग-अलग जगहों में फेंक दिया। इस मामले में चार आरोपी राजा, नईम, अभी और अभिषेक फरार हैं। नीलेश की लाश को राजा, भोजराम निषाद, वरुण सोनकर ने मनीष राव गायकवाड़ के घर ले जाकर काटा था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शिवनाथ नदी और महासमुंद जाने वाले रास्ते के जंगल से शव के कुछ टुकड़े बरामद किए हैं। पुलिस को शव के बीच का भाग मिला है, जिससे उसकी पहचान हुई है।