ट्विटर लगातार अपने फीचर्स में बदलाव कर रहा है। एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक है जिनके आने के बाद बहुत से बदलाव किये गए है। अब ट्विटर में मैसेज करने के लिए पैसे देने होंगे।

बता दे की एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (twitter) को खरीद लिया है। ट्विटर को लेकर रोज नई-नई खबर सामने आ रहीं है। कोई ब्लू टिक के पेड होने से परेशान है तो कोई इस बात से परेशान है कि उसे ब्लू टिक नहीं मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार एलन मस्क ने इस सप्ताह बिना छुट्टी 12 घंटे काम करने का आदेश दिया है। अब इसी बीच ये खबर आई है कि अब ट्विटर (twitter) पर डायरेक्ट मैसेज करने के लिए भी पैसे देने होंगे, यह ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन का हिस्सा होगा या नहीं, इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि एलन मस्क या ट्विटर की ओर से इस संबंध में अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मशहूर एप रिसर्चर जेन मनचुन वोंग (Jane Manchun Wong) ने ट्वीट करके कहा है कि ट्विटर पर मैसेज भेजने के लिए भी पैसे देने होंगे।

कर्मचारी हो सकते है बाहर
एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब खबर है कि एलन मस्क वर्कफोर्स यानी कर्मचारियों की संख्या भी घटा सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एलन मस्क ट्विटर से 3700 कर्मचारियों को निकालने की योजना बना चुके हैं। मौजूदा समय में ट्विटर में करीब 7500 हजार कर्मचारी हैं।