CM का चेहरा नहीं बनाये जाने से नाराज इंद्रनील ने कांग्रेस में की घर वापसी, गुजरात चुनाव से पहले "आप" को तगड़ा झटका,

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को तगड़ा झटका लगा है। “आप” में तीसरे नंबर पर बड़ा चेहरा कहे जाने वाले इंद्रनील राजगुरु ने कांग्रेस में घर वापसी कर ली है। इंद्रनील ने इसी साल 14 अप्रैल को कांग्रेस से इस्तीफा देकर “आप” जॉइन की थी लेकिन कुछ ही महीने में उन्होंने फिर से ‘हाथ’ को थाम लिया।

बताया जा रहा है कि इंद्रनील सीएम उम्मीदवार न बनाए जाने से नाराज थे। गौरतलब है कि “आप” ने कल दोपहर ही इसुदान गढ़वी को सीएम चेहरा घोषित किया है।

आप को बताया बीजेपी की बी टीम

कांग्रेस में लौटने के बाद इंद्रनील राजगुरू ने कहा, ‘हम हमेशा कांग्रेस के साथ थे, जब मैंने पार्टी छोड़ी थी तो मेरे परिवार को भी मंजूर नहीं था। मैं बीजेपी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ था लेकिन मुझे लगा कि वह बीजेपी की तरह लोगों को गुमराह करते हैं।’

इंद्रनील ने बताया, ‘मैं ये सोच कर गया था वहां एक सिस्टम है, लेकिन वहां झूठ बोलने का सिस्टम है, “आप” रणनीति के तहत कांग्रेस को कमजोर कर रही है, वह बीजेपी की बी टीम है। इसलिए मैं कांग्रेस में लौट आया।’

राजकोट से आने वाले इंद्रनील राजगुरु गुजरात में गोपाल और इसुदान गढ़वी के बाद तीसरे बड़े चेहरा थे। इंद्रनील राजकोट से विधायक भी रह चुके हैं। इंद्रनील 14 अप्रैल को इसी साल “आप” में आए थे। उन्होंने गुजरात कांग्रेस के प्रभारी डॉ. रघु शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर की मौजूदगी में घर वापसी की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर