Dr. Raman's satire on CM - गुलाटी मारना सीएम की पुरानी आदत, सभी वादों से पलटी मार गए
Dr. Raman's satire on CM - गुलाटी मारना सीएम की पुरानी आदत, सभी वादों से पलटी मार गए

विशेष संवादाता, रायपुर

CM भूपेश बघेल मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर खारुन में डुबकी लगाई। अब पूर्व CM डा. रमन सिंह ने श्री बघेल के डुबकी लगाने पर निशाना साधा है। डा. रमन ने तंज कस्ते हुए कहा है कि, सीएम डुबकी लगाते हैं, गुलाटी मारते हैं, उनकी ये आदत पुरानी है। सीएम ने प्रदेश की जनता से जितने वादे किए, जितनी घोषणाएं कीं… सबसे पलटी मार गए। छत्तीसगढ़ की जनता उनको पलटु राम के नाम से याद रखेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा सीएम दूसरे प्रदेशों में जाकर झूठे वादे कर रहे हैं। डा. रमन ने सीएम भूपेश बघेल के ED को लिखे पत्र पर कहा है कि, सरकार को अपनी जांच एजेंसियों पर भरोसा नहीं है। राज्य पुलिस ने जो रिपोर्ट तैयार की पहले उसे तो सार्वजनिक करें भूपेश बघेल। जांच एजेंसियां बोल चुकी हैं कि, इसमें कोई प्रमाण और तथ्य नहीं है। CM भूपेश बघेल जबरदस्ती की बातें करते हैं। ED की जांच प्रक्रिया अलग होती है, हर मामले में ED दखल नहीं देती।

नान में गड़बड़ी करने वालों को बचा रही सरकार

नान में जिन्होंने सबसे बड़ी गड़बड़ी की उन्हें बचाने के लिए तो प्रदेश सरकार सुप्रीम कोर्ट में पूरी शक्ति लगा रही है। उल्लेखनीय है कि CM बघेल ने नान घोटाले और चिटफंड घोटाले की जांच के लिए ED को पत्र लिखा है। इसके बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन शिन ने तंज करते हुए ईडी को पात्र लिखने पर टिपण्णी की है।