Road Accident; छत्तीसगढ़ के इस जिले में हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत और 15 से ज्यादा हुए घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसे की जानकारी सामने आई है। मिली सूचना के अनुसार यहां बस ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी है। जिसमें बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। तीनों मेले में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। यह घटना रायगढ़ के पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक वासुदेव ट्रैवेल्स की बस दोपहर के वक्त रायगढ़ से घरघोड़ा की ओर जा रही थी। तभी सामने से बाइक में 3 लोग भी सवार होकर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि बस और बाइक सवार शख्स भी तेज रफ्तार में थे। जिसके कारण दोनों के बीच टक्कर हो गई। हादसे इतना भीषण था कि बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस टक्कर से बस भी वहीं अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा अमलीडीह के पास हुआ है। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई। आस-पास के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पूंजीपथरा और घरघोड़ा पुलिस की टीम पहुंची है।

बाइक सवार तीसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ था। जिसे घरघोड़ा के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान तीसरे शख्स की भी मौत हो गई। कहा जा रहा है जो बाइक में सवार 3 लोग थे, वे जमडबरी के रहने वाले थे। तीनों भेंडरा पंचायत में कार्तिक मेला घूमने गए थे। फिलहाल इन तीनों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। पता ये भी चला है कि घायलों में से 2 घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ भेजा गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर