तस्करी के 2 आरोपियों के पास मिले 58 करोड़ रुपए के ड्रग्स  
 आइजोल। उत्तर-पूर्वी राज्यों में ड्रग तस्करी का सिलसिला थम नहीं रहा है। मिजोरम की राजधानी आइजोल में मिजोरम पुलिस की आपराधिक जांच विभाग ने बड़ी मात्रा में ड्रग्स की गोलियां जब्त की है। बाजार में इसकी कीमत करीब 58 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने  दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

मेथाम्फेटामाइन की दो लाख गोलियां जब्त
अधिकारियों ने कहा कि एक सहयोगी एजेंसी से सीआईडी को खुफिया जानकारी मिली थी। कार्रवाई करते हुए लुआंगमुअल इलाके में एक वाहन से लगभग मेथाम्फेटामाइन की 19 किलो वजन की 2 लाख गोलियां जब्त की गई। अंतरराष्ट्रीय बाजार में गोलियों की कीमत 58 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने दवाइयों के साथ ही चौपहिया वाहन को भी सीज कर दिया है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

असम के रहने वाले हैं दोनों आरोपी
आरोपियों की पहचान 26 वर्षीय शलीमउद्दीन और 21 वर्षीय अलीकर रहमान के रूप में हुई है। दोनों आरोपी असम के करीमगंज जिले के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ विशेष नारकोटिक्स पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस अधिनियम, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपियों से पूछताछ जारी
पुलिस अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं कि आरोपियों के पास इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग कहां से आई। पुलिस आरोपियों से अभी पूछताछ कर रही है।