सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है भाजपा : मनीष सिसोदिया
नई दिल्ली।  धनशोधन के आरोप में न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिनमें वह तिहाड़ जेल में बिस्तर पर लेटे और पैरों की मालिश कराते दिखते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। इस बीच  आप नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सफाई देते हुए कहा कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भाजपा उनकी बीमारी का मजाक बना रही है।

दिल्ली कारागार विभाग आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के अधीन आता है। सिसोदिया ने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी. उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजियोथेरपी की सलाह दी थी. कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के आदेश भी दिए थे।

तिहाड़ वीडियो पर मनीष सिसोदिया ने कहा  कि भाजपा ओछे हथकंडे अपना रही है क्योंकि वह गुजरात विधानसभा और दिल्ली एमसीडी चुनाव हारने वाली है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं. उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है. कोविड के बाद से उनके lungs में patch है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। किसी आदमी की बीमारी और उसको दिए जा रहे इलाज का मज़ाक़ बनाने की सोच ही बहुत घटिया है।