MURDER

बिलासपुर। भिलाई की एक युवती PSC की कोचिंग करने के लिए बिलासपुर में रह रही थी। यहां उसकी हत्या कर 4 दिनों तक लाश को आरोपी ने अपने कार की डिक्की में छिपा कर रखा था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला न्यायधानी बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। भिलाई की रहने वाली युवती प्रियंका सिंह बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह पिछले 4 दिनों से लापता थी, और उसकी लाश आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक सेंट्रो हुंडई कार में मिली। सिविल लाइन पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और जांच में जुट गई।

हत्या की ये थी वजह

प्रारम्भ में यह मामला आशनाई को लेकर हत्या का नजर आ रहा था, मगर पूछताछ में मामला कुछ और निकला। मिली जानकारी के अनुसार शेयर मार्केट के पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपी युवक आशीष साहू ने प्रियंका का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रियंका की लाश को गाड़ी में छुपा कर घर में कार को रख दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस तरह हुई थी दोस्ती

आरोपी आशीष साहू, दयालबंद में मेडिकल की दुकान का संचालन करता है। वहीं भिलाई की प्रियंका सिंह से उसकी मुलाकात मेडिकल में आने-जाने के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाने लगे। कुछ समय बाद जब उन्हें नुकसान हुआ तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान प्रियंका सिंह आशीष साहू पर पैसे के लिए दबाव बना रही। इसे लेकर दोनों में विवाद होना शुरू हो गया। इसी दौरान युवक ने अपनी कार में दयालबंद के पास प्रियंका का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

डिक्की में ही छिपाये रखा लाश को

आरोपी आशीष साहू ने प्रियंका की लाश को गाड़ी में भरकर अपने कस्तूरबा नगर स्थित घर ले गया। वह 4 दिनों तक लाश को कार की डिक्की में ही रखे रहा। मगर दुर्गन्ध आने पर मामला खुल गया और इसकी भनक जैसे ही पुलिस को लगी तो शाम तक पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद प्रियंका की लाश को बरामद किया गया। फिलहाल मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ चल रही है और पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर