पहली बार 'भारत जोड़ो' यात्रा छोड़ दिल्ली वापस आएंगे राहुल गांधी, खड़गे से है कनेक्शन? जानें वजह
पहली बार 'भारत जोड़ो' यात्रा छोड़ दिल्ली वापस आएंगे राहुल गांधी, खड़गे से है कनेक्शन? जानें वजह

आज मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा
मुंबई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा अपने महाराष्ट्र चरण के अंतिम दिन आज बुलढाणा जिले से आगे बढ़ी। महाराष्ट्र से यह पदयात्रा आज रात को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। भारत जोड़ो यात्रा आज  को 74वें दिन में प्रवेश कर गई। यह पदयात्रा शनिवार को साईराम एग्रो सेंटर में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह छह बजे बुलढाणा के भेंडवल से फिर से शुरू हुई। राहुल से मिलने के लिए यात्रा मार्ग में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। इस दौरान कांग्रेस नेता ने उनसे बातचीत की।

सोमवार को भारत यात्रियो के लिए विश्राम दिवस रहेगा। इस दिन राहुल गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए एक और पांच दिसंबर को मतदान होना है। भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। इसने सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश किया था।

लगभग दो हफ्ते में यह पदयात्रा राज्य के नांदेड़, हिंगोली, वाशिम, अकोला और बुलढाणा जिलों में 15 विधानसभा और छह संसदीय क्षेत्रों से गुजरी। राहुल ने यात्रा के महाराष्ट्र चरण में दो रैलियों को भी संबोधित किया। पहली रैली नांदेड़ में 10 नवंबर और दूसरी रैली शेगांव में शुक्रवार को हुई थी।