रायपुर। प्रदेश में बेटियां कांग्रेस के राज में सुरक्षित नहीं हैं। उनके खिलाफ आए दिन अनाचार की घटनाएं बढ़ते जा रही है। वहीं बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की चुप्पी समझ से परे है। यह कहना है भाजपा महिला प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, रायपुर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे व पार्षद,विश्वदिनी पांडेय का।

एकात्म परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव व भानुप्रतापपुर उपचुनाव के सह प्रभारी के द्वारा बलात्कार जैसे गंभीर अपराध में शामिल होना इस बात को प्रमाणित करता है कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार क्यों बढ़ रहा है।

भाजपा नेत्रियों का कहना है कि कभी शांती का प्रदेश माना जाने वाले छत्तीसगढ़ में अब हिंदू बेटियों को निशाना बनाया जा रहा है। सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति में प्रदेश के बेटियों की सुरक्षा भी ताक पर रखी दी है। भाजपा नेत्रियों ने कांग्रेस पार्टी द्वारा आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं किए जाने पर भी सवाल किया है।

आपको बता दें कि भानुप्रतापपुर निवासी एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन को कालेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रुहाब मेमन को भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए सह प्रभारी भी बनाया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर