नई दिल्ली : दिल्ली के श्रद्धा हत्या कांड में अब आफताब का नार्को टेस्ट होगा । बता दे की पुलिस को अभी तक इस केस में कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है जिससे आरोपी आफताब को सजा मिले। पुलिस ने पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करवाया था की यह शातिर शिकारी सारी सच्चाई उगल देगा, लेकिन इस टेस्ट के दौरान बार-बार उसे बुखार आने की वजह से संतोषजनक परिणाम नहीं आए हैं। सूत्रों के अनुसार अब दिल्ली पुलिस नार्को टेस्ट करवाने के लिए तैयार है इसके लिए कोर्ट से अनुमति भी मिल चुकी है। नार्को टेस्ट सोमवार को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में कराया जाएगा।

एफएसएल के अधिकारियों के मुताबिक नार्को टेस्ट के दौरान एफएसएल की टीम तो रहेगी ही, दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारी और केस के आईओ को भी उपस्थित रहने को कहा गया है। इसी बीच आरोपी आफताब का तीसरा रिमांड शनिवार को पूरा हो गया। ऐसे में दिल्ली पुलिस की टीम उसे कोर्ट में पेश करने के लिए शनिवार की दोपहर साकेत कोर्ट पहुंची है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल उसे जेल भेज दिया जाएगा, लेकिन सोमवार को नार्को टेस्ट कराने के लिए उसे जेल से यहां लाया जाएगा।

जानकरी के अनुसार पुलिस ने श्रद्धा मर्डर केस में लगातार बाहर आ रही गोपनीय सूचनाओं को रोकने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। दिल्ली पुलिस जिला जज की अदालत में अर्जी दाखिल कर गोपनीयता बनाए रखने में मदद की मांग की है। इसमें बताया है कि यह बेहद संवेदनशील मामला है। इसकी गोपनीयता भंग होने पर मामले के निर्णय पर असर पड़ सकता है। इस मामले में आज ही जिला जज सुनवाई करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर