New Delhi : दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पूर्व विधायक और कोंग्रस नेता आसिफ मोहम्मद खान (Congress leader Asif Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आसिफ मोहम्मद दिल्ली पुलिस के एसआई (SI) समेत दो कर्मियों से अभद्रता और उन्हें धमकी देते नजर आये थे। वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मियों से बदसलूकी मामले में दो और लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। वहीं पुलिस अधिकारियों से दुर्व्यवहार करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा (Tirandaj bagga) ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल में शेयर किया है। कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर (sub Inspector) अक्षय को न सिर्फ गालियां दी, बल्कि आसिफ खान ने धक्का भी दिया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आसिफ खान के समर्थक वहां खड़े नारेबाजी कर रहे हैं, ताली बजा रहे हैं और आसिफ खान सब इंस्पेक्टर अक्षय को धक्का दे रहे हैं। और जब धक्का देने से भी मन नहीं भरता तो गालियां देनी शुरू कर देते हैं।

डीसीपी ईशा पांडे ने कहा कि पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तो उन्हें तय्यब मस्जिद के पास 20-30 लोगों की भीड़ लगी देखी। पास जाकर देखा तो वहां एमसीडी में कांग्रेस की पार्षद उम्मीदवार अरीबा खआन के पिता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ थे और माइक से उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि एसआई अक्षय ने जब आसिफ को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ आक्रामक हो गए और उनके साथ अभद्रता करने लगे। आसिफ ने उन्हें गालियां दीं और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। इस संबंध में आसिफ ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर