Avatar The Way Of Water: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्मों का सभी को बेसब्री से इंतजार होता है। मशहूर फिल्ममेकर जेम्स कैमरूम (James Cameron) की फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar The Way of Water) के लिए सभी काफी उत्सुक है। ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ का सीक्वल है, जिसका खुमार आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। आखिरकार 13 साल के इंतजार के बाद फिल्म ​का दूसरा भाग अगले महीने रिलीज होने वाला है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच कितना क्रेज है, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि 3 दिन में ही एडवांस बुकिंग में 15 हजार टिकट बिक चुके हैं।

जानकरी के अनुसार फिल्म की एडवांस बुकिंग ही रिकॉर्ड बना रही है। यानी फिल्म को भारत में भी बम्पर ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि फिल्म की स्क्रीन्स में भी इजाफा होगा।

ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘अवतार’ के दूसरे पार्ट का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। यह फिल्म 16 दिसम्बर को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है। जेम्स (James Cameron) की फिल्मों का जादू इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी खास तौर पर दिखाई देता है। ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में यह फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी और अन्य फिल्मों को कड़ी टक्कर देगी।

जेम्स कैमरून (James Cameron) महंगी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) का निर्माण 250 मिलियन डॉलर में हुआ है। ऐसे में इस ब्लॉकबस्टर बनने के लिए बहुत ज्यादा कमाई करनी पड़ेगी। इसके पिछले पार्ट ने दुनियाभर में 2.9 बिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था, जो आज भी इतिहास के पन्नों में दर्ज है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर