Gujarat Election 2022: गुजरात में बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार, मैं लिख कर दे रहा हूं- केजरीवाल

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने प्रचार के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सूरत की यात्रा पर हैं। केजरीवाल ने सूरत में एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है। उन्होंने लिखित में दावा किया कि उनकी पार्टी भारी बहुमत से गुजरात की सत्ता में आएगी।

दिल्ली के सीएम केजरीवाला ने सूरत में अपनी पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सूरत में मीडिया को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि मैं लिखकर दे रहा हूं कि हमारी पार्टी ये चुनाव जीत रही है। मैंने आज तक जब भी कुछ लिखकर दावा किया है वो पूरा सच हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुनाव में कांग्रेस को जीरो सीट और पंजाब में AAP की सरकार का मेरा दावा भी सच साबित हुआ था।

31 जनवरी तक लागू होगी पुरानी पेंशन स्कीम

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही हम 31 जनवरी तक पुरानी पेंशन स्कीम लागू कर देंगे। दिल्ली के सीएम ने आगे गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि वे सारे इकठ्ठे होकर आम आदमी पार्टी को वोट दें, तभी उनकी सारी समस्याओं का समाधान किया जा सकेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर