IND vs NZ, 2nd Odi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया है। आज का मुकाबला हैमिल्टन के सेड्डन पार्क में खेला जा रहा था। लेकिन तेज बारिश की वजह से मैच को अभी रोक दिया गया था। और अब मैच को रद्द कर दिया गया है। बता दें कि बारिश तेज होने के कारण मैच दोपहर एक बजकर पांच बजे शुरू होने वाली थी लेकिन तेज वर्षा के कारण मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया है।

बता दे की न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहती थी। वलेकिन बारिश के कारण मैच को रद कर दिया गया है। भारत ने 12.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 89 रन बना लिया था।

भारत का सीरीज जीत का ख्वाब टूटा
इस मुकाबले से ये तो साफ हो गया है कि शिखर धवन की अगुआई वाली टीम के पास अब सीरीज में जीत हासिल करने का मौका नहीं बचा, मगर उसके पास सीरीज में हार टालने का अभी भी मौका है, मगर इस मुकाबले के धुलने से टीम पर दबाव भी बढ़ गया है।

जानकरी के अनुसार बारिश नहीं रुकी और अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। भारत के पास वापसी का मौका था लेकिन बारिश ने मौका छीन लिया। टीम इंडिया अब भी सीरीज में 0-1 से पीछे है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर