नई दिल्ली : श्रद्धा मर्डर केस में में रोज नए-नए खुलासे हो रहे है ,इसी कड़ी में पुलिस के हाथ एक अहम सबूत लगा है। दरअसल आरोपी आफताब ने श्रद्धा के हत्या करते वक्त जिन हथियारो का इस्तेमाल उन्हें पुलिस ने ढूंढ निकाला है। बता दे की दिल्ली पुलिस को 17 दिन बाद श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी कामयाबी मिली जहां पर सोमवार को हथियार बरामद किये गए है।

जानकरी के अनुसार श्रद्धा की वो अंगूठी भी बरामद कर ली गई है, जिसे आफताब ने मर्डर के बाद दूसरी लड़की को गिफ्ट कर दिया था। ये लड़की मर्डर के बाद आफताब के फ्लैट पर भी आई थी। उस दौरान श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े फ्लैट में ही फ्रिज में मौजूद थे। पुलिस ने कहा था कि डेटिंग ऐप के जरिए आफताब ने दूसरी गर्लफ्रेंड से कॉन्टैक्ट किया था। जो कि पेशे से साइकोलॉजिस्ट है।

बता दे की आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट लगातार जारी है । तिहाड़ जेल से सोमवार सुबह रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) लाया गया। अब तक आफताब के 3 पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुके हैं। पहला टेस्ट 22 नवंबर, दूसरा 24 और तीसरा 25 नवंबर को हुआ था। आफताब से 40 सवाल पूछे जा चुके हैं।

नार्को टेस्ट भी होगा
बता दें पॉलीग्राफ के बाद दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराएगी। गौरतलब है कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार, 26 नवंबर को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पूनावाला को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया था।