Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे है। पुलिस साबुत जुटाने में लगी हुई है। जानकरी के अनुसार आफताब ने श्रद्धा को गाला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था। दोनों दक्षिण दिल्ली के महरौली में लिव इन में रहते थे। हत्या के बाद आफताब ने श्रद्धा के बाथरूम में 35 टुकड़े कर फिर टुकड़ों को धोकर पॉलिथीन में पैक कर फ्रीज में रख दिया था। फिर वह रोज पिट्टू बैग में शव के एक टुकड़े को रखता था और जंगल में फेंक कर आता। इस तरह वह करीब 22 दिन शव के टुकड़ों को फेंकता रहा। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर और धड़ नहीं मिला है।

आफताब ने हत्या करने के बाद सारे साबुत को मिटा दिए है। इसी कड़ी में पुलिस रोजाना आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा रही है। कुछ दिनों बाद आफताब का नार्को टेस्ट भी होना है। आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में बड़ा खुलासा किया है।

पीछा छुड़ाना चाहती थी श्रद्धा, आफताब ने कर दी हत्या
श्रद्धा वालकर आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (28) की मारपीट से परेशान थी। इस कारण श्रद्धा उसे छोड़ना चाहती थी। महरौली पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि श्रद्धा ने तीन-चार मई को अलग रहने का फैसला किया था। ये बात आफताब को अच्छी नहीं लगी थी। उसे लगा कि श्रद्धा किसी और के पास चली जाएगी।

आफताब ने कबूली कई लड़कियों से संबंध होने की बात
वहीं, श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की। इसके बाद शव के टुकड़े किए। उसके शरीर के अंगों को जंगल में फेंक दिया। FSL सूत्रों ने बताया कि उसने कई लड़कियों से संबंध होने की बात भी कबूली है। इन संबंधों की वजह से भी श्रद्धा आफताब को छोड़ना चाहती थी।

हिंसक प्रवृत्ति का है आफताब
जांच में ये भी सामने आया है कि आफताब अमीन पूनावाला और श्रद्धा वालकर के बीच पिछले दो वर्ष से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। वह शुरू से ही श्रद्धा के साथ यानि वर्ष 2020 से ही मारपीट करता था। एक बार तो उसने श्रद्धा के साथ इतनी मारपीट की थी उसे तीन दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

श्रद्धा ने आफताब की हिंसक प्रवृत्ति से परेशान होकर साल 2020 के नवंबर माह में मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी। शिकायत में श्रद्धा ने यह भी जानकारी दी थी कि आफताब उससे मारपीट करता है। इस शिकायत में श्रद्धा वालकर ने आफताब से जान का खतरा बताया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर