रायपुर पुलिस की मुस्तैदी, साइको किलर हुआ गिरफ्तार, समलेश्वरी एक्सप्रेस से भागने की फिराक में था आरोपी

रायपुर। छत्तीसगढ़ को दहलाने वाले तनु हत्याकांड के आरोपी सचिन अग्रवाल को रायपुर पुलिस ने चलती ट्रेन में धरदबोचा। बता दें कि कोरबा छत्तीसगढ़ की 26 वर्षीय तनु कुर्रे राजधानी रायपुर के मोवा स्थित एक्सिस बैंक के सेल्स टीम में काम करती थी।

21 नवंबर को बैंक से सचिन अग्रवाल के साथ निकली जिसके बाद 24 नवंबर को ओड़िशा के बलांगिर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगलों में पुलिस को एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली। इस लाश की पहचान के लिए छत्तीसगढ़ समेत पड़ोसी राज्यों में पतासाजी की गई। जिसके बाद रायपुर पुलिस ने अज्ञात लाश व तनु कुर्रे की जानकारियों की समानता को देखते हुए परिजनों को लेकर तत्काल ओड़िशा पहुँची जहां परिजनों ने अज्ञात शव की पहचान तनु के रूप में की।

सीसीटीवी से खुला राज

रायपुर पुलिस ने गुमशुदगी मामले में तनु की तलाश कर ही रही थी। इसी दौरान टोल पर लगे सीसीटीवी में तनु अपने दोस्त सचिन अग्रवाल के साथ ओड़िशा जाते नजर आई। जिसके बाद पुलिस का शक सचिन अग्रवाल पर गहरा गया। इससे पहले की छत्तीसगढ़ पुलिस तनु तक पहुंचती उससे पहले ही साइको किलर सचिन अग्रवाल ने तनु को गोली मार हत्या कर दी। इतना ही नहीं तनु की पहचान छुपाने के लिए लाश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया।

चलती ट्रेन से किया गिरफ़्तार

फिलहाल रायपुर पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी सचिन को समलेश्वरी एक्सप्रेस से गिरफ्तार कर लिया गया है। ओड़िशा पुलिस इस मामले की पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू