बिलासपुर: प्रदेश के न्यायधानी में महात्मा गांधी का वेशभूषा लिए प्रदर्शन में बैठे युवक पर हमला किया गया है। जिसके बाद आक्रोशित महिलाओं ने मारपीट करने वाले युवक को सबक सिखाने पर अड़े रहे । फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकरी के अनुसार बिलासपुर नगर निगम के सरकंडा क्षेत्र में स्कूल के 50 मीटर के दायरे में शराब दुकान संचालित है। शराब दुकान को हटाने के लिए पिछले 6 दिनों से लोग भूख हड़ताल कर रहे है। क्योंकि शराब दुकान के कारण चौक में चखना दुकान लगता है और शराब और शरारती तत्वों की भीड़ जुटी रहती है। इसके चलते आए दिन मारपीट, चाकूबाजी के साथ ही छेड़खानी जैसी घटनाएं होती रहती है। वहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगा रहता है। लिहाजा, मोहल्लेवाले शराब दुकान को हटाने की मांग कर रहे हैं।

इसी कड़ी में महात्मा गांधी की वेशभूषा में शराब दुकान हटाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता संजय आयल सिंघानी को बेल्ट से पिता गया है। दरअसल संजय गुरुवार की सुबह धरना स्थल पर बैठकर धूप सेक रहे थे तभी बाइक में सवार युवक आये और संजय से बात करने लगे। बात करते-करते उसने अचानक बेल्ट निकालकर उनकी पिटाई शुरू कर दी, जिसे देखकर मोहल्ले की महिलाएं दौड़ते आईं और बीच-बचाव किया। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर