Bhanupratappur By-Election -भूपेश को भरोसा आदिवासी और किसान बीजेपी के साथ नहीं
Bhanupratappur By-Election -भूपेश को भरोसा आदिवासी और किसान बीजेपी के साथ नहीं

विशेष संवादाता, रायपुर

उपचुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जीत के प्रति आश्वस्त हैं। उन्होंने प्रचार के आज अंतिम दिन भानुप्रतापपुर रवाना होने से पूर्व कहा कि आदिवासी बीजेपी को जान गए हैं। सीएम बोले बीजेपी भले ही पूरी ताकत से प्रचार करे लेकिन वह कामयाब नहीं हो पायेगी। अपने वरिष्ठ नेताओं को दिखने के लिए ही ताकत लगा रहे हैं।

भानुप्रतापपुर में उपचुनाव का माहौल बना हुआ है। 5 दिसंबर को वोटिंग किया जायेगा। जिसके नतीजे 8 दिसंबर को आ जायेंगे। वोटिंग के पहले कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने प्रचार-प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं आज प्रचार का आखिरी दिन है। सभी पार्टी के नेता सिर्फ आज ही प्रचार कर पाएंगे। इसके बाद डोर टू डोर ही लोगों से संपर्क कर सकेंगे।

जानकरी के अनुसार प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल आज भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के लिए वोट अपील करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में 2 स्थानों पर आमसभा को संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर 1.30 बजे से ग्राम लखनपुरी तहसील चारामा पहुचेंगे। दोपहर 1.35 बजे से हाई स्कूल मैदान कानापोड़ में आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम दोपहर 3.10 बजे रायपुर लौटेंगे।